Breaking News

सावधान प्रदेश में 144 धारा लागू है,एक्जिट पोल को लेकर किसी भी अफवाह या विवाद से बचें

सावधान प्रदेश में 144 धारा लागू है,एक्जिट पोल को लेकर किसी भी अफवाह या विवाद से बचें।

 


अनुमान को लेकर अपमानजनक शब्द बोलने से बचें।

एक्जिट पोल के माध्यम से परिणाम को लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया आपने विचार प्रकट करेगा जिसका चुनाव परिणाम से कोई मतलब नहीं है एक्जिट पोल जनता के विचार पर निकलते हैं आमजन इसको लेकर चौराहे पर कोई भी चिल्ला चोट या जुलूस निकालने की ग़लती न करें अभी धारा 144 लगी है किसी भी प्रकार की हरकत शिकायत होने पर आपको जेल भेज सकती है रुझान को लेकर कोई विवाद या जगह-जगह भीड़ न लगायें चुनाव पर्यवेक्षक के निर्देश पर शाम से पुलिस मोबाइल निगरानी करेंगी एक्जिट पोल को लेकर किसी भी तरह की स्थिति को लेकर स्थानीय पुलिस मोबाइल पुलिस गश्त से विभिन्न जगह-जगह निगरानी रखेगी आप किसी भी प्रकार रुझान को लेकर विवाद न करें अगर चौराहे पर या मोहल्ले में कोई हरकत करे तो तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित करें। जिला प्रशासन पुलिस अधीक्षक की टीम सतत् निगरानी रखते हुए कारवाई करेंगी एक्जिट पोल की खबर को लेकर जगह-जगह दुकान चौराहे ढाबो पर पुलिस की पैनी निगाह से निगरानी तय की गयी है।
धारा 144 का पालन करते हुए भीड़ न लगायें चौराहे पर ज्यादा देर चर्चा से बचें शांति पूर्वक एक्जिट पोल रुझान का सम्मान करते हुए सही परिणाम के लिए 3 दिसम्बर का इंतजार करें
शाम से पुलिस मोबाइल टीम सतत् आपने क्षेत्र में गश्त पर रहेंगी। शांति बनाए रखें लोकतंत्र की शान बनी रहे ऐसी अपेक्षा आमजन से,प्रशासन पुलिस प्रशासन आपकी सुरक्षा के लिए तत्काल तैयार हैं।

Check Also

प्राचार्य को 30,000 रूपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त इंदौर इकाई ने रंगे हाथों पकड़ा 

🔊 Listen to this प्राचार्य को 30,000 रूपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त इंदौर इकाई ने …