Breaking News

प्राचार्य को 30,000 रूपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त इंदौर इकाई ने रंगे हाथों पकड़ा 

प्राचार्य को 30,000 रूपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त इंदौर इकाई ने रंगे हाथों पकड़ा 

आवेदक सिकदार कनेश, (माध्यमिक शिक्षक) शासकीय एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय जोबट जिला अलीराजपुर में माह नवम्बर 2022 से होस्टल वार्डन के प्रभार में पदस्थ होकर उक्त होस्टल को संचालित कर रहा था। जिसके द्वारा माह जून एवं जुलाई 2024 की अवधि में छात्रों के मेस संचालन हेतु क्रय की गई राशन सामग्री (गेंहू, दाल, चावल, फल, सब्जी इत्यादि) के 4.50 लाख रुपये के बिलों का भुगतान किये जाने हेतु शासकीय एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय जोबट जिला अलीराजपुर के प्राचार्य अभिषेक पाण्डे द्वारा आवेदक से 10 प्रतिशत राशि रिश्वत के रूप में मांग किए जाने पर आवेदक द्वारा लोकायुक्त कार्यालय इंदौर में पुलिस अधीक्षक महोदय के समक्ष शिकायत की गई ।

उक्त शिकायत सही पाए जाने पर आरोपी प्राचार्य के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण संशोधन अधिनियम 2018 की धारा 7 के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर एक टीम का गठन किया गया और टीम द्वारा जोबट जिला अलीराजपुर स्थित आरोपी के शासकीय आवास पर प्राचार्य अभिषेक पाण्डे को रिश्वत राशि 30,000 लेते हुए रंगेहाथ ट्रैप किया गया कार्रवाई अभी जारी है।

Check Also

प्रदेश की विभिन्न मांगों और मुद्दों को लेकर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कांग्रेस विधायक दल के साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से विस्तृत चर्चा कर कार्यवाही करने की मांग की

🔊 Listen to this प्रदेश की विभिन्न मांगों और मुद्दों को लेकर प्रदेश के नेता …