Breaking News

प्रदेश की विभिन्न मांगों और मुद्दों को लेकर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कांग्रेस विधायक दल के साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से विस्तृत चर्चा कर कार्यवाही करने की मांग की

प्रदेश की विभिन्न मांगों और मुद्दों को लेकर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कांग्रेस विधायक दल के साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से विस्तृत चर्चा कर कार्यवाही करने की मांग की।

प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध पर सख्ती से कार्यवाही की जाए : नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार

प्रदेश की विभिन्न मांगों और मुद्दों को लेकर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कांग्रेस विधायक दल के साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से विस्तृत चर्चा कर कार्यवाही करने की मांग की। विधायक दल का नेतृत्व कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कहा कि प्रदेश के किसानों की क्षतिग्रस्त प्रभावित सोयाबीन, मक्का एवं अन्य फसलों का सर्वे करा मुआवज़ा देने, सोयाबीन की खरीदी प्रति क्विंटल र6000, किसानों को धान का 3100, गेहूं का मूल्य 2700 रुपये मिलने जैसे अनेक विषयों पर मजबूती से अपनी बात रखी। उन्होंने कहा की विधानसभा में जल जीवन योजना में घोटाले की बात उठाई थी आज 3 महीने हो गए हैं। सरकार द्वारा इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि पानी हर घर को मिलना चाहिए, इंसान में मानवता होना बहुत जरूरी है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सांप्रदायिकता के आधार पर झूठे मुकदमे कीये जा रहे हैं। प्रदेश में महिला, आदिवासी, दलित, अपराध बढ़ रहे हैं, माइनॉरिटी में भय का माहौल है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने यह भी कहा कि सरकार कांग्रेस के विधायको के साथ भेदभाव कर रही है।

नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि उन्होंने सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री से कहा कि विधायक एक जनप्रतिनिधि होता है किसी पार्टी का नहीं और आप भी मुख्यमंत्री हैं तो पूरे प्रदेश के हैं इस बात पर सीएम मोहन यादव ने 7 दिनों के अंदर विस्तार से समीक्षा कर कार्रवाई करने की बात कही है। ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले रतलाम में एक बच्ची के साथ बलात्कार होने के मामले में तूल पकड़ रखा है और इसी के साथ प्रदेश में कई सांप्रदायिक घटना और महिला उत्पीड़न के मामले सामने आए हैं जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष ने चिंता जताई और विधायक दल के साथ प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव से मुलाकात की। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार से मीडिया ने चर्चा करते हुए पूछा कि भाजपा नेता का गरबा पांडाल में गोमूत्र पिलाकर अंदर प्रवेश करने के बारे में आप क्या कहेंगे? तो उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता और नेता मानसिक रूप से विकसित होते जा रहे है। यह एक बचकाना बयान है क्योंकि धर्म और धार्मिक भावना अपनी जगह है और गरबा पांडाल में सार्वजनिक कार्यक्रम होते हैं वह अपनी जगह है।

Check Also

प्राचार्य को 30,000 रूपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त इंदौर इकाई ने रंगे हाथों पकड़ा 

🔊 Listen to this प्राचार्य को 30,000 रूपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त इंदौर इकाई ने …